अयोध्या, भारत डायरी समाचार सेवा : अयोध्या जिले के थाना पूराकलन्दर क्षेत्र के एक गाँव में चार वर्ष की मासूम बालिका को एक किशोर झूला झूलने के बहाने बुलाया और खेत में लेजाकर उसके साथ दुराचार किया। मासूम बालिका खून से लथपथ हो गयी। जब घरवालों को जानकारी हुई तो किशोर को पकड़कर पिटाई की और उसने अपना जुर्म कुबूल किया। लेकिन बाद में फरार हो गया।

पीड़िता मासूम के पिता की तहरीर पर किशोर के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर मासूम बालिका को मेडिकल के लिए भेज दिया। अबनपुर सरोहा गाँव के एक मजरे में चौदह वर्षीय किशोर घर से दो सौ मीटर दूर एक घर में गया, जंहा चार वर्षीया मासूम बालिका को अपने घर में पड़े झूला को झूलने का बहाना बताकर मासूम बालिका को बुला कर ले गया। लेकिन अपने घर ले जाकर पहले झूला झुलाया फिर खेत में ले दुराचार किया।

मासूम बालिका के चिल्लाने पर उसे छोड़कर वंहा से भाग गया। खून से लथपथ मासूम बालिका रोती-बिलखती अपने घर पहुंची। पूरी घटना बताने पर परिजनों ने किशोर को पकड़कर पूछा तो उसने अपना जुर्म स्वीकार किया। मासूम बालिका के पिता उसे लेकर थाना पर पहुंचे जंहा पुलिस को तहरीर दी, जिसपर पुलिस ने अंकित उर्फ़ कालू पुत्र विजय सरन के विरूद्ध ब्लात्कार और पॉस्को एक्ट के अन्तर्गत रिपोर्ट दर्ज की और मासूम किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया।

- Advertisement -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें