पुणे, भारत डायरी समाचार सेवा। पुणे के रेडलाइट एरिया के रूप में पहचाने जाने वाले बुधवार पेठ इलाके में एक पति ने अपनी पत्नी को चाकू भोंक कर मौत के घाट उतार दिया और जब उसे अंदाजा हो गया कि पत्नी मर चुकी है तो वह घटनास्थल से फरार हो गया । यह अलग बात है कि फरारी के चंद घंटे के भीतर ही पुणे की फरासखाना पुलिस ने आरोपी पति हिरामुल मलिक शेख को गिरफ्तार कर लिया है।


इस संबंध में अब तक जो जानकारी प्रकाश में आई है उसके अनुसार आज बुधवार सुबह करीब 5 बजे के आस-पास पुणे के रेडलाइट ऐरिया बुधवार पेठ में एक महिला की हत्या कर दिए जाने की सनसनीखेज जानकारी फरासखाना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने प्राथमिक पूछताछ की तो पता चला कि 30 वर्षीय मृतका का नाम मीना शेख था जबकि उसके कथित पति का नाम हिरामुल मलिक शेख (उम्र 35) बताया गया है। दोनों ही यहां रहते थे। रेड लाइट एरिया से मिली जानकारी के अनुसार हिरामुल भी यहीं रहता था किंतु वह चाहता था कि उसकी पत्नी मीना रेड लाइट एरिया छोडकर उसके साथ कहीं और रहे। इस बात को लेकर दोनों में प्रायः झगडा होते रहने की भी जानकारी प्रकाश में आ रही है।

पुलिस ने बताया कि मीना और उसके पति के बीच मामूली विवाद हुआ जिसके बाद पति हिरामुल भडक गया और उसने अपनी जेब से चाकू निकालकर मीना के पेट में भोंक दिया। मीना गंभीर रूप से घायल हो गई। कुछ देर तक उसे कोई मदद नहीं मिल सकी। इस दौरान ही मीना शेख की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि पत्नी कि मौत हो जाने की पुष्टि हो जाने के बाद पति हिरामुल वारदात स्थल से फरार हो गया होगा था।

पुलिस ने इस मामले को भा.द.वि. की धारा 302 के तहत दर्ज कर लिया है। शव का पंचानामा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए ससून भेज दिया गया है। इस बीच बडी खबर यह है कि फरासखाना पुलिस आस-पास के लोगों से पूछताछ कर अपने मुखबिरों को सक्रीय किया और समाचार लिखे जाने से कुछ ही देर पहले आरोपी हिरामुल मलिक शेख (उम्र 35) को गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें