पुणे, भारत डायरी समाचार सेवा : हडपसर के फुरसुंगी इलाके में आज शाम करीब 7 बजे अज्ञात हमलावरों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी है। हमलावरों के शिकार हुए व्यक्ति का नाम पंचय्या सिध्दय्या स्वामी उम्र 60 निवासी गंगानगर फुरसुंगी बताया गया है।
पुलिस ने बताया कि स्वामी एक सुविख्यात बैंक मंे सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता था।
इस संबंध मंे जो अधिक जानकारी मिली है उसके अनुसार यह वारदात आज मंगलवार 13 अगस्त की शाम करीब 7 बजे हुई है। इससे इलाके में खलबली मच गई है। 
मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि पंचैया आज शाम करीब 7 बजे गंगानगर परिसर के गली नंबर 10 में पडा हुआ मिला था। उसे गंभीर घायलावस्था में पडा वहां से गुजर रहे कामगारों ने देखा था। पुलिस को मामले की सूचना मिली तो पुलिस चंद मिनटों में ही घटनास्थल पर पहुंच गई। इसके बाद पंचैया स्वामी को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत करार दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को ससून भेज दिया। पंचैया के पैरों में 2 गोलियों के निशान बाहर से दिखाई दे रहे थे किंतु उसे कितनी गोलियां लगी हैं यह पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

बहरहाल इस हत्याकांड से हडपसर व फुरसुंगी के गंगानगर इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। हत्यारों का पता लगाने के लिए पुलिस घटनास्थल के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। समाचार लिखे जाने तक हत्यारों और हत्या के कारण का पता नहीं चल सका है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं और मामले की  छानबीन जारी है।

- Advertisement -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें